Homeताजा ख़बरराहुल गांधी पर बोले सिंधिया-मेरी न किसी से दोस्ती है न दुश्मनी

राहुल गांधी पर बोले सिंधिया-मेरी न किसी से दोस्ती है न दुश्मनी

  • सिंधिया राजपरिवार का इतिहास इसका गवाह है, हमारा एक ही मकसद जनसेवा है
  • सिंधिया ने भावुक होकर किसानों से कहा-अन्नदाता पर आए संकट की घड़ी में हम उनके साथ

ग्वालियर। ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर सधा हुआ जवाब दिया है। उनसे जब मीडिया ने राहुल से संबंधित सवाल पूछा तो सिंधिया ने कहा कि मेरी न किसी से दोस्ती है और न ही दुश्मनी। सिंधिया राजपरिवार का इतिहास इसका गवाह है। सिंधिया परिवार का एक ही मकसद जनसेवा है।
किसानों की आंखें नम देख सिंधिया भी भावुक हो गए
ग्वालियर आए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया घाटीगांव, आरोन-पाटई के ओला प्रभावित गांवों में पहुंचे हैं। यहां उन्होंने सीधे खेतों में पहुंचकर ओलावृष्टि से नष्ट हुई फसलों का जायजा लिया है। यहां महाराज कहते हुए गांव के बुजुर्गो ने अपने ऊपर आई आपदा की गंभीरता बताई। नष्ट फसलें, बुजुर्ग किसानों की आंखें नम देख सिंधिया भी भावुक हो गए। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि अन्नदाता पर आए संकट की घड़ी में हम उनके साथ हैं। साथ ही कहा है कि ओलावृष्टि से बहुत नुकसान हुआ है। उन्होंने अफसरों को जल्द से जल्द मूल्यांकन व सर्वे कर मदद करने के लिए कहा है।

गेहूं और चने की फसल को बहुत नुकसान हुआ

उन्होंने कहा कि हमारी गेहूं और चने की फसल को बहुत नुकसान हुआ है। पिछले वर्ष भी नुकसान हुआ था और हमने मुआवजा दिया था। इस साल फिर ओलावृष्टि हुई है। फसलें पूरी तरह से प्रभावित है। इस वर्ष भी सर्वे कर मुआवजा दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments