Homeताजा ख़बरहावड़ा में मणिपुर जैसा कांड, महिला के कपड़े फाड़े और पूरे गांव...

हावड़ा में मणिपुर जैसा कांड, महिला के कपड़े फाड़े और पूरे गांव में नग्न घुमाया

  • इधर पंचायत चुनाव मतदान चल रहा था,उधर ममता के 40-50 गुंडे दे रहे थे घटना को अंजाम
  • भाजपा के दबाव के बाद दर्ज एफआईआर में पीड़िता ने बताई आपबीती

हावड़ा। एक ओर जब मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाये जाने की घटना चर्चाओं में हैं और विपक्ष इस मुद्दे को लेकर संसद की कार्यवाही तक नहीं चलने दे रहा है, तो दूसरी ओर पश्चिम बंगाल से भी ऐसी ही घटना सामने आई है। इस घटना के अनुसार 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के लिए मतदान के दौरान हावड़ा जिले के पांचला क्षेत्र में ममता बनर्जी की टीएमसी के लगभग 40-50 कार्यकर्त्ताओ ने एक महिला के साथ न केवल अत्याचार किया बल्कि उसके कपड़ों को जबरन उतरवाया और नग्नावस्था में पूरे गांव में घुमाया।

कौन लोग हैं जिम्मेदार

महिला के अनुसार घटना 8 जुलाई 2023 की है। इस दिन पंचायत चुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया चल रही थी। महिला एक पोलिंग बूथ में थी तभी किसी बात को लेकर उसकी टीएमसी कार्यकर्ताओं से कहासुनी हो गई। मामले ने इतना तूल पकड़ा कि वहां मौजूद 40-50 टीएमसी कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी हेमंता राय के कहने पर उनके साथियों नूर आलम,अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू,सुकोमल पांजा आदि ने महिला के कपड़े फाड़े,अंडरवियर उतरवाया और बाल पकड़कर सड़क पर खींचते हुए ले गए। नग्नावस्था में ही उसे घुमाया गया।

पांचला थाने में प्रकरण दर्ज

पीड़ित महिला पांचला थाने में इस घटना की शिकायत कराने पहुंची तो पुलिस ने पहले मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया। जब भाजपा के कार्यकर्ताओं ने दबाव बनाया तब जाकर एफआईआर दर्ज की गई।

ये भी पढ़ें :- 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments