नेतृत्व परिवर्तन पर शिवराज की दोटूक, मजाकिया लहजे में कहा-कुछ नहीं बदलेगा

भोपाल। पिछले कई दिनों से मप्र में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें चल रही थीं। जब भी प्रदेश में कोई नेता एक-दूसरे से मिलते थे, तो यही कयास लगाए जाते थे कि शायद नेतृत्व परिवर्तन होने की कवायद हो रही है। जब भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली के टूर पर होते थे, तो लगता था कि शायद वे कुर्सी बचाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इन सब अटकलों, अफवाहों का सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पटाक्षेप कर दिया है। भोपाल में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के दौरान सीएम शिवराज ने स्पष्ट संकेत देते हुए मजाकिया लहजे में पार्टी के वरिष्ठ और सामान्य कार्यकर्ताओं को अपनी दमदारी बता दी। उन्होंने कहा कि कोई ये ना समझे कि यह हो जाएगा वह हो जाएगा, यह बदल जाएगा वह बदल जाएगा। मीडिया में कभी यह चलता है, कभी वह चलता है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला।
तय हो गया, अगली बार फिर शिवराज
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट संकेत दे दिए हैं कि नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा। इससे दूसरी पंक्ति के नेताओं में भले ही निराशा हो, लेकिन उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ सकता है। शिवराज की हाल ही के हुए उपचुनाव में जीत से स्पष्ट हो गया है कि उन्हें अभी कोई चुनौती नहीं है। न तो अंदर से और न ही बाहर से। कांग्रेस को उपचुनाव में शिवराज ने जमीन दिखा दी। साथ ही पार्टी में यह भी स्पष्ट संकेत दे दिया कि अभी शिव का राज ही चलने वाला है। ऐसे में तय है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव शिवराज के नेतृत्व में ही लड़े जाएगे।
अमित शाह, मोदी के कार्यक्रम से मजबूत हुए शिवराज
सितंबर में अमित शाह जबलपुर आए थे। अवसर था राजा शंकर शाह और कुंवर रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस का। इस कार्यक्रम के जरिए आदिवासियों को रिझाने का प्रयास था, तो हाल ही में 15 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी भोपाल आए। जनजातीय गौरव दिवस पर प्रधानमंत्री का आना और शिवराज की तारीफ करना, इस बात का स्पष्ट संकेत है कि मोदी-शाह की जोड़ी शिवराज के कामों से संतुष्ट है और अभी मप्र में नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा।

Hit Voice News Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Hit Voice News Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.
Latest Posts
  • शादी के बाद सुधर गए विराट, ड्रिंक से कर ली तौबा... रातभर जागना भी छोड़ा
  • CM शिवराज ने तय की विकास की दिशा, दिए जरूरी दिशा निर्देश
  • CG : शहीद दिवस पर थिरके कदम... SP, BSF, कांग्रेस नेताओं समेत 300 लोगों को नोटिस
  • स्वास्थ्य, शिक्षा और जीवन स्तर उठाने के प्रयासों पर करें फोकस
instagram default popup image round
Follow Me
502k 100k 3 month ago
Share