Wednesday, June 7, 2023
HomeLatest Newsकमलनाथ बोले-विधायकों की कोई कीमत नहीं, BJP बोली-मदमस्त और घमंड में चूर...

कमलनाथ बोले-विधायकों की कोई कीमत नहीं, BJP बोली-मदमस्त और घमंड में चूर हो गए हैं

भोपाल। मध्यप्रदेश सियासी वार-पलटवार का दौर जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि विधायकों की कोई कीमत नहीं.. वे आएं या जाएं। जो जमीनी और लोगों के नजदीक है, उनका वजन होता है। मैं हमेशा यही कहता हूं। उनके इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। भाजपा ने कहा कि वे मदमस्त और घमंड में चूर हैं। इसी कारण उनकी सरकार चली गई है।
कई भाजपा नेता जॉइन करने की तारीख पूछ रहे
कमलनाथ से भोपाल में हुई प्रेस कान्फें्रस पूछा गया कि बीजेपी के पूर्व सांसद माकन सिंह सोलंकी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद क्या भाजपा के और भी नेता व विधायक कांग्रेस में शामिल होंगे? इस पर कमलनाथ ने दावा करते हुए कहा, कई भाजपा नेता कांग्रेस जॉइन करने की तारीख पूछ रहे हैं। इनमें कई सीनियर लीडर भी हैं। बीजेपी के लोग मुझसे मिले। वे कह रहे हैं कि शामिल होने के लिए तारीख बताइए। बहुत सारे नेता कांग्रेस में आने वाले हैं। मेरे पास तो मिलने के लिए टाइम नहीं है, इसलिए मैं कहता हूं कि जनरली मिलने आ जाइए। मैं प्राइवेटली नहीं मिलूंगा। जो जमीन से जुड़ा है, उसे खुले में मिलने में दिक्कत नहीं है।
बीजेपी बोली-इसलिए जमीन पर आ गई थी सरकार
कमलनाथ के इस बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भारत के लोकतंत्र में जनता जिसे चुनकर भेजती है, उसी की कीमत होती है। कमलनाथ मदमस्त हैं, पैसे के घमंड में चूर हो गए हैं। इसीलिए भूल गए कि जो व्यक्ति चुनकर आता है, वहीं लोकतंत्र का सबसे बड़ा आधार होता है। वहीं बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट में लिखा कि कमलनाथ की नजर में आज भी विधायकों की कोई कीमत नहीं। वे विधायकों को जनता और जमीन से जुड़ा नहीं मानते हैं। इसी सोच के कारण इतनी बड़ी संख्या में विधायकों ने साथ छोड़ा, सरकार जमीन पर ला दी। विधायकों को यह सोच व विचार याद रखना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments