Thursday, June 8, 2023
HomeLatest Newsकोई कहे BJP नेता का लड़का हूं तो मुक्का जड़ देना :...

कोई कहे BJP नेता का लड़का हूं तो मुक्का जड़ देना : उमा भारती

  • नई शराब नीति : शिवराज पर बरसाए फूल, नई शराब नीति पूर्ण शराबबंदी जैसी, शिवराज जी ने मर्यादा रखी
  • अब जिम्मेदारी सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधियों, अफसरों और पुलिस की है
  • पुलिसवालों से कहा-मैं आपके साथ खड़ी हूं, आपका कुछ नहीं बिगड़ेगा, हंस पड़े मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

भोपाल। शराबबंदी को लेकर पिछले कई दिनों से अड़ी प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के तेवर अब ठंडे पड़ चुके हैं। मध्यप्रदेश में नई शराब नीति बनाने पर पूर्व सीएम उमा भारती गद्गद् हैं। शनिवार को उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अभिनंदन किया। इस दौरान उमा भारती ने कहा कि नई शराब नीति पूर्ण शराबबंदी जैसी ही है। उन्होंने पुलिस से कहा कि शिवराज जी ने मर्यादा रखी है। अब जिम्मेदारी सांसद, विधायक समेत अन्य जनप्रतिनिधियों, अफसरों और पुलिस की है।
अमेरिका में तो पुलिस ने बिल क्विंटन की बेटी को पकड़ लिया था
उमा भारती ने कहा कि पुलिस शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को रोके, पकड़े। चाहे वह कोई भी हो। यदि वो कहे कि मैं BJP नेता का लड़का हूं, तो मुक्का जड़ देना। अमेरिका में तो पुलिस ने बिल क्विंटन की बेटी को पकड़ लिया था। हमारे यहां पुलिसवाले डर जाते हैं कि कहीं ट्रांसफर न हो जाए। मैं आपके (पुलिसकर्मी) साथ खड़ी हूं। आपका कुछ नहीं बिगड़ेगा। उमा भारती की यह बात सुनकर मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी हंस दिए।
काफी देर तक शिवराज पर फूलों की बरसात की


शनिवार शाम भोपाल के रविंद्र भवन में अभिनंदन कार्यक्रम हुआ। मंच पर पहुंचने पर उमा भारती ने मुख्यमंत्री का फूल बरसाकर स्वागत किया। जब शिवराज कुर्सी से उठे, तो उमा भारती ने उनका हाथ पकड़कर फिर से कुर्सी पर बैठा दिया। काफी देर तक उनके ऊपर फूलों की बरसात की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments