Thursday, June 8, 2023
HomeLatest NewsTC की कॉलर पकड़ी और कर दी मारपीट.. पढ़ें किस बात पर...

TC की कॉलर पकड़ी और कर दी मारपीट.. पढ़ें किस बात पर भड़क गए यात्री

हावड़ा-मुंबई मेल एक्सप्रेस में 5 यात्रियों के ग्रुप ने टीसी के साथ मारपीट की, ट्रेन में टिकट चेक करने के लिए पहुंचा था टीसी

जबलपुर। हावड़ा-मुंबई मेल एक्सप्रेस में टीसी की कॉलर पकड़कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामला रविवार का है। 5 यात्रियों के ग्रुप ने टीसी के साथ मारपीट की। यात्रियों ने पहले टीसी की कॉलर पकड़ी और मारपीट कर दी। टीसी ट्रेन में टिकट चेक करने के लिए पहुंचे थे। एस-5 स्लीपर कोच में 5 यात्रियों का ग्रुप बैठा हुआ था। इनके पास जनरल कोच का टिकट था। जब टीसी ने उन्हें चालान भरने और जनरल कोच में जाने को कहा, तब यात्री भड़क उठे। टीसी की कॉलर पकड़ी और गाली गलौज करने लगे।
2 टीसी आए तो उनको भी पीटा
बताया गया कि जैसे ही इस मारपीट की भनक अन्य टीसी को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद यात्रियों ने अन्य दो टीसी के साथ भी जमकर मारपीट की। इससे टीसी के गर्दन और हाथ में चोट आई है।
जनरल टिकट लेकर स्लीपर कोच में बैठे थे 5 यात्री
जीआरपी पुलिस के मुताबिक मुंबई हावड़ा एक्सप्रेस में टीसी विनय कुमार रजक टिकट चेक कर रहे थे। इसी दौरान स्लीपर कोच में यात्रा कर रहे यात्री लालजी पटेल और सुमित पटेल से टिकट के बारे में पूछताछ की गई थी। तब उन्होंने कहा की टिकट जनरल कोच की है। वही जब टीसी ने कहा आप को स्लीपर का चार्ज देना होगा। इस बात पर यात्री भड़क गए और कॉलर पकड़कर झूमा झपटी करने लगे। जबलपुर स्टेशन में उतरने के बाद टीसी विनय कुमार रजक ने जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई है। बहरहाल टीसी की शिकायत के बाद जीआरपी पुलिस ने कई धाराओं में मामले को दर्ज का छानबीन शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments