Sunday, June 4, 2023
HomeLatest Newsअजय देवगन ने निकाली भोला यात्रा, पढ़ें कैसी रहेगी फिल्म की कहानी

अजय देवगन ने निकाली भोला यात्रा, पढ़ें कैसी रहेगी फिल्म की कहानी

  • रिलीज से पहले अपनी फिल्म का किया प्रमोशन, 9 शहरों को करेंगे कवर

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म रिलीज होने से पहले प्रमोशन शुरू हो जाता है। कई कलाकार ऐसे हैं जो अपने अंदाज में प्रमोशन करते हैं। आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, रणवीर कपूर और शाहरूख खान भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन पर खासा ध्यान देते हैं। अब ऐसा ही कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन। वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भोला को लेकर सुर्खियों में हैं। अजय देवगन ने ’भोला यात्रा’ शुरू की है। इसी से जुड़ा एक वीडियो अजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अजय एक ट्रक के सामने खड़े हैं और उसे झंडा दिखाकर रवाना करते नजर आ रहे हैं। इस ट्रक पर फिल्म के पोस्टर्स लगे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि उनका यह प्रमोशन कितना काम आता है। हालांकि फिल्म रीमेक है तो सफलता की उम्मीद भी है। नाम से भी फिल्म के हिट होने की संभावना ज्यादा है।
इन शहरों में जाएगी यात्रा
भोला के निर्माता-निर्देश ने फिल्म की रिलीज से पहले भोला यात्रा की शुरुआत कर दी है। इस ट्रक को ठाणे, सूरत, अहमदाबाद, उदयपुर, जयपुर, गुरुग्राम, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ शहरों में भेजा जा रहा है। बताया गया कि ट्रक को हर एक शहर में खड़ा किया जाएगा और लोगों के लिए एक मस्ती भरी शाम का आयोजन भी किया जाएगा। अब देखना होगा कि भोला यात्रा से लोग कितने अट्रेक्ट होते हैं।
साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है ’भोला’
फिल्म ’भोला’ साउथ की हिट फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, गजराज राव, दीपक डोबरियाल जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म में अजय लीड रोल में हैं। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
यह हो सकती है फिल्म की कहानी
साउथ की कैथी की बात करें तो फिल्म में एक सख्स की कहानी दिखाई गई है जो कई सालों से जेल में सजा काट रहा है। एक दिन उसके अच्छे व्यवहार के चलते उसकी सजा माफ़ कर दी जाती है। इसी दौरान उसे पता चलता है कि उसकी एक बेटी भी है। वह अपनी बेटी से मिलने के लिए निकल पड़ता है। बीच रास्ते में उसे एक पुलिस वाला क्रिमिनल समझकर पकड़ लेता है, लेकिन तभी फिल्म में ऐसी सिचुएशन आती है कि हीरो को पुलिस वालों की मदद करनी पड़ती है। हालांकि इस बीच उसे काफी सारी प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता है। अंत में क्या होता है यह तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा। हालांकि भोला में कुछ बदलाव भी हो सकते हैं, लेकिन कहानी का सार यही रहने वाला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments