Homeमध्यप्रदेशइंदौर नगर निगम आयुक्त की कार के आगे नींबू काटकर फ़ैकने के...

इंदौर नगर निगम आयुक्त की कार के आगे नींबू काटकर फ़ैकने के मामले में शिकायत दर्ज

इंदौर नगर निगम आयुक्त हर्षिका सिंह की कार के आगे नींबू काटकर टोना टोटका करने का मामला सामने आया है। इस मामले में निगमायुक्त ने संयोगितागंज थाने में लिखित शिकायत की है। एआईसीटीएसएल कार्यालय के बरामदे में खड़े वाहन के सामने नींबू काटने के मामले में मेयर के पूर्व ओएसडी सहायक निखिल कुलमी पर आरोप लगे है। उन्हें इस तरह की हरकत करते हुए सुरक्षा गार्डों ने भी देखा।

निगमायुक्त को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने तभी कार्यालय में बैठक बुलाई और उसमें कुलमी को भी बुलाया गया। बताते है कि कुलमी ने निगमायुक्त से माफी भी मांगी। अब पुलिस भी इस मामले में जांच में जुटी है।
घटना 16 अक्टूबर की है। बताया जा रहा है कि कुलमी कुछ साथियों के साथ नलखेड़ा स्थित मंदिर में हवन करने गए थे। हवन के बाद पंडितों ने कुछ नींबू दिए। उसमें से एक नींबू उन्होंने निगमायुक्त हर्षिका सिंह की कार के सामने काट कर फेंक दिया, हालांकि तब वहां मौजूद कर्मचारियों ने यह बात नहीं बताई, लेकिन एक गार्ड ने निगमायुक्त के स्टाॅफ को नींबू काटने की बात बता दी।

इसके बाद निगमायुक्त ने सीसीटीवी फुटेज से पता करवाया। उसमें निखिल कुलमी नजर आए। इस घटना की निगम महकमे में चर्चा है कि आखिर मेयर के पूर्व osd ने निगमायुक्त की गाड़ी के सामने टोना टोटका क्यों किया। इस घटनाक्रम को लेकर कुलमी का पक्ष भी जानना चाहा, लेकिन उनसे चर्चा नहीं हो पाई।

ये भी पढ़ें :-

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments