Homeताजा ख़बरसुसरल वालों के दहेज की मांग के आगे नवविवाहित युवती ने लगाई,...

सुसरल वालों के दहेज की मांग के आगे नवविवाहित युवती ने लगाई, पुलिस जांच में जुटी

जबलपुर में एक नवविवाहिता को दहेज के लिए ससुराल पक्ष द्वारा इतना प्रताड़ित किया गया की उसने खुद फांसी लगाकर अपनी लीला खत्म कर कर ली, यह मामला गोहलपुर थाना क्षेत्र के संजीवनी नगर न्यू रामनगर का है जहां बताया जा रहा है कि एक नवविवाहित युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जहां उसकी कुछ व्यक्त पहले ही शादी हुई । महिला के मायका पक्ष का आरोप है कि उसे मारकर पंखे पर लटका दिया गया है।

महिला के परिजनों ने सुसरल पक्ष पर आरोप है कि महिला का पति चार पहिया वाहन और सोना चांदी एवं अन्य दहेज की मांग करते हुए महिला को मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जा रहा था रात में पति पत्नी का विवाद हुआ, फोन आया कि अपनी लड़की को ले जाओ महिला के पिता ने कहा कि ठीक है हम लोग निकल गये है ले जायेंगे आकर थोड़ी देर बाद पड़ोसी ने फोन पर कि तुम्हारी लड़की ने फांसी लगा ली है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गोहलपुर पुलिस ने जांच कर मर्ग कायम करते हुए शव को पीएम के लिए मेडिकल रवाना कर दिया है। पुलिस का कहना है कि चूँकि महिला नव विवाहिता थी, इसलिए मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पीएम कराया जायेगा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे, जैसी पीएम रिपोर्ट आएगी और परिजनों एवं पड़ोसियों के कथन होंगे उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढे :- 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments