Homeताजा ख़बरप्रेमिका की अन्य जगह शादी से नाराज था प्रेमी, पहले किया प्रेमिका...

प्रेमिका की अन्य जगह शादी से नाराज था प्रेमी, पहले किया प्रेमिका की हत्या, फिर खुद ने पी लिया एसिड

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली में एक युवक ने अपनी शादी-शुदा प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी. बाद में पकड़े जाने के भय से आरोपी प्रेमी ने भी एसिड पीकर जान देने की कोशिश की. पुलिस ने उसे गंभीर अवस्था में शहडोल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है,जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

एएसपी प्रतिपाल सिंह ने बताया शुक्रवार (21 जून) को पुलिस को चार पहिया वाहन क्रमांक एमपी 54 सी 0830 में एक युवक को किसी लाश के साथ देखे जाने की सूचना मिली थी. ग्रामीणों सहित पुलिस वहां पहुंची. इसी बीच युवती की हत्या के आरोपी सूरज पनिका ने गाड़ी में रखा एसिड पी लिया. पुलिस ने उसे शहडोल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है.

सचिन से शादी होने पर नाराज था सूरज
पुलिस के मुताबिक आरोपी सूरज पनिका (28 वर्ष) तथा मृतका ममता पनिका (26 वर्ष) दोनों पूर्व से परिचित थे. अप्रैल 2024 में ममता की शादी जयसिंहनगर अमझोर के समीप गजनी गांव में सचिन पनिका नामक युवक से हुई थी. इसी बात को लेकर सूरज पनिका नाराज था.

इसके बाद नाराज आरोपी ने प्रेमिका ममता को मारने का प्लान बनाया. ममता गुरुवार को अमरकंटक में बीएड कॉलेज परीक्षा देने गई थी. इसी बीच मौका पाकर सूरज ने युवती को अपने साथ चार पहिया वाहन में बिठा लिया.  रास्ते में आरोपी ने मौका पाकर चाकू से गोद गोदकर ममता की हत्या कर दी.

ग्रामीणों ने पुलिस को दी जानकारी 
लाश को ठिकाने लगाने के दौरान अचानक चार पहिया वाहन बिगड़ गया. ग्रामीणों ने गाड़ी में लाश होने की खबर पुलिस को दी और फिर आरोपी पकड़ में आया.

ये भी पढ़ें :- 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments