Homeजबलपुरनवजात शिशुओ का सड़क में मिला शव से मचा हड़कम, पुलिस जांच...

नवजात शिशुओ का सड़क में मिला शव से मचा हड़कम, पुलिस जांच में जुटी

जबलपुर से करीब 16 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम सालीबाड़ा में दो नवजात शिशुओं के शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्चों के शवों की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों ने तुरंत गौर पुलिस चौकी को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घंटों तक गांव में रुककर जानकारी भी जुटाई। पर कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने पंचनामा कर पीएम के लिए दोनों शवों को मेडिकल कालेज़ भेजकर जांच शुरू कर दी हैं। मृतकों में एक शव लड़का तो दूसरा लड़की का हैं।

गौर चौकी प्रभारी टेकचंद शर्मा का कहना हैं कि शालीवाड़ा गांव में रहने वाले कुछ लोगों ने बताया कि दो नवजात बच्चों के शव मिले हैं। जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी मौके पर स्टाफ के साथ पहुंचे और देखा कि एक नवजात लड़की का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ हैं, जबकि लड़के का शव सफेद थैले में।

आगे चौकी प्रभारी ने बताया कि पता यह भी लगाया जा रहा हैं कि आसपास किसी अस्पताल में आज-कल में कितने बच्चों ने जन्म लिया था, और अभी कहा पर वो बच्चें हैं। नवजात बच्चों के मौत से जुड़ी जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी गई हैं। फिलहाल पुलिस बच्चों की मौत वजह और उनके माता-पिता की तलाश शुरू कर दी हैं।

ये भी पढ़ें :- 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments