Homeताजा ख़बरझारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा रणनीति बनाने में जुटी, शिवराज और...

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा रणनीति बनाने में जुटी, शिवराज और हिमंता बिस्व रांची पहुंचे

भाजपा ने झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी को अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा इस साल के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए झारखंड दौरे पर हैं। भाजपा के एक पदाधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। भाजपा ने शिवराज सिंह को झारखंड चुनाव का प्रभारी और हिमंता बिस्व सरमा को सह-प्रभारी बनाया है।

लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन की होगी समीक्षा

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने बताया कि राज्य चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी के रूप में दोनों नेता अपने पहले दौरे में पार्टी नेताओं, कोर कमेटी के पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और लोकसभा चुनाव प्रदर्शन की समीक्षा भी करेंगे। रविवार को ये बैठकें आयोजित हो रही हैं। शाहदेव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए रोडमैप तैयार किया जा रहा है।

रांची दौरे पर शिवराज सिंह चौहान और हिमंता बिस्व सरमा ने पार्टी के ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के तहत आईसीएआर, नामकुम परिसर और रांची के हटिया इलाके में लीची बागान में पौधे रोपे। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर्यावरण को लेकर चिंतित हैं। आने वाली पीढ़ियों के लिए धरती को सुरक्षित बनाने के लिए यह पहल शुरू की गई है।’

ये भी पढ़ें :- 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments