Homeताजा ख़बरराहुल गांधी की भगवान राम से तुलना करने भड़के नरोत्तम मिश्रा, कहा-...

राहुल गांधी की भगवान राम से तुलना करने भड़के नरोत्तम मिश्रा, कहा- नर से नारायण की तुलना ठीक नहीं

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी के बारे में जो कहा, उस पर काफी विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने उनकी तुलना हिंदू देवता भगवान श्री राम से की। इससे मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा नाराज हो गए हैं, जिन्होंने इसे बेहद खराब तुलना करार दिया है। उनका कहना है कि खुर्शीद इसे बनाकर पूरी तरह चाटुकारिता दिखा रहे हैं।

मिश्रा ने कहा, ‘कोई भी खुर्शीद जी नर की तुलना नारायण से करना मुनासिब नहीं समझेगा। यह चाटुकारिता की पराकाष्ठा है। लेकिन इस चाटुकारिता से आप दूसरों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं। कहाँ 10 जनपथ के रहने वाले राहुल जी और कहाँ अपने पिता की आज्ञा से 14 वर्ष तक वन-वन भटकने वाले राम जी, कहाँ हैं वानर-भालू की सेना लेकर लंका का विनाश करने वाले भगवान राम जी, और सीमा पर उसका जीवन कहाँ है? संघर्षरत भारतीय सेना का अपमान करते राहुल गांधी।

ram rahul gandhi

सलमान खुर्शीद ने मंगलवार को अपने उस बयान पर सफाई दी जिसमें उन्होंने किसी की तारीफ की तो कुछ लोग कह रहे हैं कि वह भगवान राम का अपमान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह केवल भगवान राम का गुणगान कर रहे हैं और भगवान राम सबके हैं। उर्दू शायरों ने भी कहा है कि भगवान राम “इमाम-ए-हिंद” हैं, इसलिए उन्हें बुरा कहना उचित नहीं है। आगे बोलते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि राहुल गांधी वास्तव में खास हैं और ऐसा लगता है कि वह उन चीजों को करने में सक्षम हैं जो दूसरे लोग नहीं कर सकते। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि राहुल गांधी बाहर ठंड होने के बावजूद टी-शर्ट पहनकर घूम रहे हैं और वह एक योगी की तरह तपस्या कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments